Steel Authority of India 2024: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में 108 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू

स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया की ओर से नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसमें 108 पदों पर आवेदन शुरू किया गया है इसमें आवेदन फार्म भरने के लिए अंतिम तिथि 16 अप्रैल से 7 मई तक होगी जो भी अभ्यर्थी स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड के भर्ती के लिए इंतजार कर रहे थे उन सभी के लिए एक शुभ समाचार है स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की ओर से मेडिकल ऑफिसर सर्वेयर कंसल्टेंट के पदों पर भर्ती निकाली गयी है इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 16 अप्रैल से 7 मई तक होगी अगर आप भी इसके लिए इच्छुक है तो आप भी आनलाइन आवेदन कर सकते है.

Steel Authority of India notification for 108 posts
Steel Authority of India notification for 108 posts

स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया आवेदन के लिए फीस सामान्य वर्ग आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग तथा अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 300 रूपये होती है जबकि दूसरे वर्गों के लिए 100 रूपये फीस होती है.

स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया भर्ती के लिए आयु सीमा

स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया भर्ती के लिए उम्र कम से कम 18 साल और ज्यादा से ज्यादा 44 साल होनी आवश्यक होती है.

स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता

स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता सभी पदों के लिए अलग अलग होती है वैकेंसी का नोटिफिकेशन अलग तरह के पदों के लिए शुरू किया गया है इस कारण से आवेदन करते समय अपनी पद के अनुसार शैक्षणिक योग्यता नोटिफिकेशन जरुर देख लें.

स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया

स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया भर्ती के लिए अभ्यर्थी का चुनाव कम्प्यूटर आधारित टेस्ट इंटरव्यू स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाता है.

स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया भर्ती के आवेदन के लिए नीचे दिए गये आप्शन पर क्लिक करना होगा अब आवेदन फार्म में मांगी गयी महत्वपूर्ण जानकारी भरनी होगी अब आपको आवेदन फीस को जमा करके सबमिट पर क्लिक करके प्रिंट आउट निकालना होगा जो आपके आने वाले समय में काम आएगा.

आज हमनें आपको इस आर्टिकल के माध्यम से स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया के पदों के लिए आवेदन शरू करने की सम्पूर्ण जानकारी दी गयी है आशा है कि आपको जानकारी पसंद आयी होगी इससे सम्बन्धित प्रश्नों के लिए हमें कमेन्ट में जरुर बताएं साथ ही इसी तरह के और भी सब्जेक्ट से रिलेटेड जानकारी का लिए हमें कमेन्ट में जरुर बताएं.

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया भर्ती Check

ऑनलाइन आवेदन फार्म शुरू: 16 अप्रैल
आवेदन की अंतिम तिथि: 7 मई

ऑफिशल नोटिफिकेशन:- Click Here
ऑनलाइन आवेदन: Click Here

Leave a Comment