ICF Vacancy 2024: 10वीं पास के लिए शानदार मौका इंटीग्रल कोच फैक्ट्री ने 1010 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया

ICF Vacancy 2024: 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए इंटीग्रल कोच फैक्ट्री द्वारा 1010 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है आवेदन की आखिरी तारीख 21 जून है।

ICF Vacancy 2024
ICF Vacancy 2024

इंटीग्रल कोच फैक्ट्री भर्ती के 110 पदों पर विज्ञापन जारी हो गया है, जो उन अभ्यर्थियों के लिए एक सुनहरा अवसर प्रस्तुत करता है जो नौकरी की तलाश में हैं आवेदन की प्रक्रिया 22 मई से शुरू हो चुकी है और अंतिम तिथि 21 जून है इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 10वीं कक्षा की पासवर्ड प्राप्त करना आवश्यक है।

इंटीग्रल कोच फैक्ट्री भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए, सामान्य वर्ग के आवेदकों को ₹100 की प्रोसेसिंग फीस जमा करनी होगी, हालांकि अन्य वर्गों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है।

इंटीग्रल कोच फैक्ट्री भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा कम से कम 15 और अधिकतम 24 वर्ष है आयु की गणना 21 जून 2024 को होगी और सभी वर्गों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

इंटीग्रल कोच फैक्ट्री भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए, शैक्षणिक योग्यता के लिए कोई निश्चित संस्था नहीं है, बल्कि किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं कक्षा की पास होनी चाहिए।

इंटीग्रल कोच फैक्ट्री भर्ती आवेदन प्रक्रिया

आपको इस भर्ती के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा पहले आपको नोटिफिकेशन डाउनलोड करना होगा, जिसमें संपूर्ण जानकारी होगी, फिर आप आवेदन कर सकेंगे।

आवेदन करने के बाद, आपको अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करना होगा और आवेदन फार्म में मांगी गई सभी जानकारी को सही से भरना होगा आवेदन शुल्क का भुगतान करने के बाद, आपको फाइनल सबमिट पर क्लिक करके आवेदन को फाइनल सुरक्षित प्रिंट आउट निकालना होगा।

ICF Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 22 मई 2024
आवेदन की अंतिम तिथि: 21 जून 2024

नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें
ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

Leave a Comment