अभी! अभी! सोनाक्षी को शादी में माँ पूनम सिन्हा ने दिया सबसे बड़ा तोहफ़ा

जूलरी से लेकर साड़ी तक सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी माँ पूनम सिन्हा का कैर्री किया वेल अपनी बेटी के लिए एक माँ उस दिन से ही साड़ियां या कपड़े या जूलरी इकट्ठा करना शुरू कर देती है जबसे बेटी का जन्म होता है हमारे भारत देश खासकर महिलाएं अपनी बेटी के जन्म के बाद से ही बेटियों के लिए सब कुछ रखती हैं.

ताकि बेटी 1 दिन जब घर से विदा हो जब बेटियां दूसरे घर में कदम रखें तो अपने सारी चीजें माँ अपने हिस्से की बेटियों को खुशियों के साथ दे दें पूनम ने ही ऐसा किया पूनम ने अपनी शादी के खास चीजों को संभालकर रखा था ये कहा जा रहा है सोनाक्षी ने जो खूबसूरत साड़ी कैरी की थी अपनी शादी के दौरान.

वो साड़ी कोई और नहीं उनकी माँ पूनम सिन्हा की थी यहाँ तक कि जूलरी भी उन्होंने अपनी माँ की ही पहनी थी वैसे न तो पैसों की कमी है वैसे ना तो पैसे की कमी हैं सोनाक्षी के पास और ना ही किसी और चीज़ की लेकिन अपनी माँ की जूलरी और साड़ी उन्होंने क्यों पहने तो आपको बता दे अटैचमेंट जो होते हैं.

वो काफी मायने रखते हैं वो काफी अटैच्ड है अपनी माँ से और इसलिए अपनी माँ की चीजों को अपने साथ लेकर जाने का उन्होंने फैसला लिया सोनाक्षी की शादी से पहले पूनम ने एक खास पूजा भी रखा था घर पर ताकि अच्छे काम की शुरुआत हो शुभ कार्य की शुरुआत हो तो इससे पहले पूजा रखा जाए.

हिंदू रिवाज के अनुसार इससे पता चलता है पूनम वाकई में दिल से अपनी बेटी के लिए काफी खुश हैं फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment