जहीर इकबाल के घर स्वागत के समय भावुक हुईं सोनाक्षी सिन्हा

शादी के बाद पहली बार ससुराल पहुंची सोनाक्षी का ऐसा वेलकम हुआ की उनकी आंखो से आंसू बहने लगे ससुराल वालों ने बहु सोनाक्षी को इतना प्यार दिया की वो खुद को रोक न सकी 23 जून जहीर और सोनाक्षी ने शादी रचाई थी इस शादी में जहाँ ज़हीर का पूरा परिवार शामिल हुआ तो वहीं सोनाक्षी के घर से सिर्फ उनके माता पिता ही आए.

अभी! अभी! सोनाक्षी को शादी में माँ पूनम सिन्हा ने दिया सबसे बड़ा तोहफ़ा

सोनाक्षी चाहती थी कि उनके दोनों भाई और भाभी भी उन्हें और जहीर को आशीर्वाद देने आए लेकिन ऐसा नहीं हुआ जब सुनाक्षी अपनी ससुराल पहुंची तो उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें अपने भाइयो के बदले एक प्यारी से ननद और एक प्यारा सा देवर मिल गया है ससुराल पहुंची बहू सोनाक्षी की उनकी ननद सनम ने जब नजर उतारी.

तो ये देखकर सोनाक्षी की आँखों में आंसू आ गए सनम ने भाभी सोनाक्षी के साथ साथ अपने भाई ज़हीर की भी नजर उतारी और फिर दोनों के गले से लिपट गई समीर को भले ही शत्रुघ्न सिन्हा की पूरी फैमिली ने एक्सेप्ट ना किया हो लेकिन साहिर के पूरे परिवार ने सोनाक्षी का बाहें खोलकर स्वागत किया है.

Sonakshi Sinha EMOTIONAL In Zaheer Iqbal's House At The Time Of Welcome
Sonakshi Sinha EMOTIONAL In Zaheer Iqbal’s House At The Time Of Welcome

नई बहू के आने से ज़हीर के पूरे घर में ही अलग रौनक आ गई है ज़हीर के माता पिता भाई बहन सभी बहुत खुश है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment