ECHS Peon Vacancy: ईसीएचएस चपरासी भर्ती के लिए बिना परीक्षा 8वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

8वी पास स्टूडेंट्स के लिए बिना एग्जाम के ईसीएचएस कर्मचारी भर्ती के लिए नोटिफिकेशन शुरू हो चुका है जिसमे आवेदन के लिए अंतिम तिथि 30 अप्रैल है.

ECHS Peon Vacancy
ECHS Peon Vacancy

ईसीएचएस कर्मचारी भर्ती के लिए विज्ञापन शुरू हो गया है इसके लिए अलग अलग तरह के पदों के लिए विज्ञापन शुरू किया गया है जिसमें निम्नलिखित तरह के पद सामिल है इसमें सफाई वाला कर्मचारी क्लर्क चौकीदार ड्राइवर नर्सिंग असिस्टेंट में अन्य तरह के पद शामिल है आवेदन फार्म मांगे गये है इसमें आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 30 अप्रैल है.

ईसीएचएस कर्मचारी भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

ईसीएचएस कर्मचारी भर्ती के लिए स्टूडेंट्स से किसी भी तरह की कोई फीस नही ली जायेगी इस भर्ती के लिए आवेदन फीस निशुल्क है.

ईसीएचएस कर्मचारी भर्ती के लिए आयु सीमा

ईसीएचएस कर्मचारी भर्ती के लिए किसी भी तरह की कोई भी उम्र का प्रावधान नही रखा गया है.

ईसीएचएस कर्मचारी भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता

ईसीएचएस कर्मचारी भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता 8वीं पास होना आवश्यक है इसमें सभी पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग अलग रखी गयी है यहाँ पर टोटल 100 पदों के लिए विज्ञापन शुरू किया गया है जिसमें 16 तरह के पद रखे गये है और इन सभी के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग अलग है ईसीएचएस कर्मचारी के लिए शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन में विजिट करें.

ईसीएचएस कर्मचारी भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

ईसीएचएस कर्मचारी भर्ती के लिए आफलाइन बोर्ड में आवेदन करना होता है आवेदन करने के लिए एक कागज पर अपना आवेदन फार्म कंप्लीट करना है अब इसमें अपने सामान्य जानकारी कंप्लीट करना होगा अपनी फोटो सिग्नेचर करने है इसके बाद आपको नोटिफिकेशन में दिए गये पते पर इस आवेदन फार्म को भेजना है आपको यह आवेदन फार्म अंतिम तिथि के पहले या उसी दिन तक पहुंच जाना चाहिए.

ECHS Peon Vacancy Check

आवेदन फार्म शुरू: 10 अप्रैल 2024
आवेदन की अंतिम तिथि: 30 अप्रैल 2024

ऑफिशल नोटिफिकेशन:- Click Here
आवेदन फॉर्म: Click Here

Leave a Comment