Air India Service Agent Vacancy: एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती का 422 पदों पर 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

10वीं पास स्टूडेंट्स के लिए एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती पर नोटिफिकेशन शुरू हो चुका है जिसमें कुल 422 पद है एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती के दौरान नई भर्ती का विज्ञापन शुरू कर दिया गया है.

Air India Service Agent Vacancy
Air India Service Agent Vacancy

इसके दौरान अलग अलग तरह के पदों पर आवेदन की मांग की गयी है मुख्य रूप से सर्विस एजेंट और ड्राइवर के पद शामिल है इस भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन के लिए अंतिम तिथि 2 मई से लेकर 4 मई के बीच की जायेगी.

एयर इंडिया सर्विस एजेंट में भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

एयर इंडिया सर्विस एजेंट में भर्ती के लिए अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति के लिए किसी भी तरह की कोई फीस नही है जबकि अन्य वर्गों के लिए 500 रूपये आवेदन शुल्क है फीस का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से होगा.

एयर इंडिया सर्विस एजेंट में भर्ती के लिए आयुसीमा

एयर इंडिया सर्विस एजेंट में भर्ती के लिए उम्र कम से कम 18 साल और ज्यादा से ज्यादा 28 साल तक होनी आवश्यक है इसके बावजूद सभी वर्गों को सरकारी नियमानुसार छूट भी प्रदान की जाएगी.

एयर इंडिया सर्विस एजेंट में भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता

एयर इंडिया सर्विस एजेंट में भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 10वीं कक्षा पास होना आवश्यक है.

एयर इंडिया सर्विस एजेंट में भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया

एयर इंडिया सर्विस एजेंट में भर्ती के लिए स्टूडेंट्स का चुनाव इंटरव्यू के आधार पर किया जाता है इसमें किसी भी तरह का कोई भी एग्जाम आयोजित नही की गयी है.

एयर इंडिया सर्विस एजेंट में भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

एयर इंडिया सर्विस एजेंट में भर्ती के लिए कहीं पर भी आवेदन करने की आवश्यकता नही है आपको नोटिफिकेशन में आवेदन फार्म दी गयी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को ध्यानपूर्वक भरना होगा इसके बाद आवेदन फार्म में डिमांड ड्राफ्ट का फार्मेट दिया गया है उसे डिमांड ड्राफ्ट को कंप्लीट करके आवेदन फार्म को एक अच्छे तरह के लिफाफे में डालकर इंटरव्यू की अंतिम तिथि के पहले पहुंचाना होगा.

Air India Service Agent Vacancy Check

इंटरव्यू का आयोजन 2 मई से लेकर 4 मई तक

ऑफिशल नोटिफिकेशन:- Click Here
आवेदन फॉर्म: Click Here

Leave a Comment