Railway Data Entry Operator Vacancy 2024: रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन शुरू

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन शुरू कर दिया गया है जिसके लिए अभ्यर्थियों का सिलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा रेलवे दावा अधिकरण के तहत रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का विज्ञापन शुरू कर दिया गया है.

Railway Data Entry Operator Vacancy 2024
Railway Data Entry Operator Vacancy 2024

जो अभ्यर्थी इस भर्ती का इंतजार कर रहे थे अब वह इसका आवेदन फार्म भर सकते हैं यह भर्ती पूरी तरह से इंटरव्यू के आधार पर होगी यानी कि इस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार की परीक्षा कोई परीक्षा आयोजित नहीं की गई है इसके लिए इंटरव्यू का आयोजन 2 मई को सुबह 10:00 बजे से होगा.

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर में भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर में भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से किसी भी प्रकार की कोई आवेदन फीस नहीं ली जाएगी इसमें आवेदन फार्म निशुल्क ही रहेगा.

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर में भर्ती के लिए आयु सीमा

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर में भर्ती के लिए उम्र कम से कम 18 साल और ज्यादा से ज्यादा 35 साल तक होनी आवश्यक है उम्र की गणना 1 अप्रैल 2024 के अनुसार की जाएगी.

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर में भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता

रेलवे डाटा एंट्री में भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक पास होना आवश्यक है.

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर में भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर में भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चुनाव इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा इस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार की कोई परीक्षा आयोजित नहीं होगी.

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर में भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर में भर्ती के लिए आपको कहीं पर भी आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है सबसे पहले नीचे नोटिफिकेशन दिया गया है जिसे डाउनलोड कर लेना है इसके बाद आवेदन फार्म दिया गया है इस आवेदन फार्म को पूरी तरह से ध्यानपूर्वक भरना होगा.

इसके साथ ही अपने महत्वपूर्ण दस्तावेजों को अटैच करना होगा अब आपको इस आवेदन फार्म को नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 2 मई 2024 को सुबह 10:00 बजे के पहले पहुंचाना होगा.

Railway Data Entry Operator Vacancy Check

इंटरव्यू 2 मई को होगा

ऑफिशल नोटिफिकेशन:- Click Here
आवेदन फॉर्म : –Click Here

Leave a Comment