PSC Office Attendant Vacancy: पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती 8वी पास के लिए 479 पदों पर नोटिफिकेशन जारी, आवेदन करें

8वीं पास स्टूडेंट्स के लिए पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती का नोटिफिकेशन शुरू कर दिया गया है जिसमें कुल पदों की संख्या 479 है इस भर्ती में आवेदन फार्म भरने की अंतिम तिथि 15 मई है पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती का विज्ञापन शुरू कर दिया गया है इन पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं.

PSC Office Attendant Vacancy
PSC Office Attendant Vacancy

आवेदन फार्म भरने की अंतिम तिथि 15 मई तक रखी गई है इसमें अलग अलग प्रकार के पदों के लिए योग्यता भी अलग अलग रखी गई है ऑफिस अटेंडेंट पद के लिए योग्यता 8वीं पास रखी गयी है.

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट में भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट में भर्ती के लिए स्टूडेंट्स से किसी भी प्रकार की कोई फीस नहीं ली जाएगी इसमें आवेदन निशुल्क ही किया जाएगा.

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट में भर्ती के लिए आयु सीमा

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट में भर्ती के लिए उम्र कम से कम 18 साल और ज्यादा से ज्यादा 40 साल तक होनी आवश्यक है उम्र की गणना 15 मई 2024 के अनुसार की जाएगी  और सभी वर्गों को सरकारी नियमानुसार छूट भी प्रदान की जाएगी.

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट में भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट में भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 8वीं कक्षा उत्तीर्ण करना अनिवार्य है यह योग्यता ऑफिस अटेंडेंट पद के लिए रखी गई इसके बावजूद अन्य पदों के लिए योग्यता अलग अलग है विस्तार से जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन से आप ले सकते है.

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट में भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट में भर्ती के लिए नीचे दिए आप्शन पर ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा.

अब आपको एक बार रजिस्ट्रेशन करना होगा इसके बाद जिस पद के लिए आवेदन कर रहे हैं उस पर क्लिक करें आवेदन फॉर्म में पूछे गए सभी महत्वपूर्ण जानकारी को ध्यानपूर्वक भरना होगा.

इसके बाद अब आपको सबमिट के बटन पर क्लिक करके आवेदन फार्म का प्रिंटआउट निकाल लेना है जो आपके आने वाले समय में काम आ सकता है.

PSC Office Attendant Vacancy Check

आवेदन फार्म शुरू: शुरू
आवेदन की अंतिम तिथि: 15 मई 2024

ऑफिशल नोटिफिकेशन:- Click Here
आवेदन फॉर्म ::-Click Here

Leave a Comment